Advertisement

बंगाल: शुभेंदु की मुश्किलें और बढ़ीं, सहयोगी राखल बेरा को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी की मश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। कांथी नगर पालिका...
बंगाल: शुभेंदु की मुश्किलें और बढ़ीं, सहयोगी राखल बेरा को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी की मश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। कांथी नगर पालिका कार्यालय से कथित तौर पर राहत सामग्री चोरी करने के आरोप में शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार कांठी नगर प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना की शिकायत पर अधिकारी भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही धोखाधड़ी के आरोप में शुभेंदु के करीबी राखल बेरा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के निर्देशानुसार 29 मई 2021 को दोपहर 12:30 बजे शासकीय त्रिपाल जिसका अनुमानित मूल्य करीब एक लाख रुपये है, उसको नगर पालिका कार्यालय को गोदाम का ताला अवैध रूप से खोलकर जबरदस्ती छीन लिया गया।

मन्ना द्वारा की गई शिकायत में यह भी प्रस्तुत किया गया है कि भाजपा नेताओं ने कथित चोरी में सशस्त्र केंद्रीय बलों का भी इस्तेमाल किया है। कोलकाता पुलिस ने राज्य के विधानसभा चुनाव में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के करीबी राखल बेरा को गिरफ्तार कर लिया है। शुभेंदु के करीबी ऐसे वक्त में गिरफ्तार हुए हैं जब पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र की बीच विधानसभा चुनाव के बाद कई मुद्दों को लेकर तनातनी चल रही है।

बेरा पर 2019 में सिंचाई और जलमार्ग मंत्रालय में नौकरी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप है। ऐसी शिकायत मिलने के बदा कोलकाता पुलिस ने जांच के दौरान उनकी गिरफ्तारी कर ली है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि बेरा की गिरफ्तार पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद सियासी गलियारों में नया तूफान ला सकती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad