Advertisement

आदित्यनाथ ने मोदी के साथ सैर करते हुए तस्वीरें ट्वीट कीं; लिखा- 'नया भारत बनाना है' खूब हो रही है वायरल, सपा ने कसा तंज

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दो तस्वीरें अपने ट्विटर...
आदित्यनाथ ने मोदी के साथ सैर करते हुए तस्वीरें ट्वीट कीं;  लिखा- 'नया भारत बनाना है' खूब हो रही है वायरल, सपा ने कसा तंज

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दो तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कीं। देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए चल रहे हैं और दोनों के बीच किसी बात पर चर्चा हो रही है। एक तस्वीर आगे से ली गई है जबकि दूसरी तस्वीर पीछे की ओर से खींची गई है। योगी ने तस्वीरों के साथ "नया भारत" बनाने की प्रतिबद्धता के बारे में एक कविता भी पोस्ट की है।

उत्तर प्रदेश राजभवन में बातचीत के दौरान आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखे मोदी की तस्वीरें खींची गईं। डीजीपी के सम्मेलन में शामिल होने के लिए लखनऊ में मौजूद प्रधानमंत्री शुक्रवार रात से राजभवन में ठहरे हुए हैं. आदित्यनाथ रविवार सुबह प्रधानमंत्री से मिलने गए थे हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर बातचीत हुई।

विधानसभा चुनाव से पहले पोस्ट की गई योगी की इन तस्वीरों के चुनावी मायने निकाले जा रहे हैं। योगी ने जो लिखा वह भी सियासती संकेत देने वाला है। दोनों की गुफ्तगू भी सियासी नजर आ रही है। योगी ने लिखा, 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।'

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, "व्यापक जीत की ओर बढ़ रहा हूं।" विपक्षी समाजवादी पार्टी ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने लिखा कि बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है। दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है। बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है।

अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। यूपी सीएम योगी और पीएम मोदी चुनाव जीतने के लिए लगातार रैलिया, शिलान्यास, लोकापर्ण और कई आयोजन कर रहे हैं। पीएम भी लगातार यूपी पर ध्यान केंद्रित दिए हैं। मोदी भी योगी की लगातार तारीफें कर रहे हैं और योगी भी भाषणों में पीएम मोदी की योजनाओं का गुणगान कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad