Advertisement

21 महीने बाद सियासी समर में होंगी सोनिया गांधी, कर्नाटक में जनसभा आज

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के सिलसिले में मंगलवार को बीजापुर में...
21 महीने बाद सियासी समर में होंगी सोनिया गांधी, कर्नाटक में जनसभा आज

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के सिलसिले में मंगलवार को बीजापुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वह करीब 21 महीने के बाद पार्टी के लिए वोट मांगने के मकसद से जनता के बीच होंगी।

उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले अगस्त, 2016 में वाराणसी में रोड शो किया था, हालांकि उस दौरान बीच में ही उनकी तबियत बिगड़ गई थी।

कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कल बताया थ्‍ाा ‌कि पार्टी की पूर्व अध्यक्ष कल (आज) शाम चार बजे बीजापुर में जनासभा को संबोधित करेंगी।

पिछले 18 महीनों में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और पूर्वोत्तर के कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव तथा कई स्थानों पर लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव भी हुए। इनमें से कहीं भी सोनिया की सभा नहीं हुई। इन चुनावों में राहुल गांधी ने पार्टी के प्रचार की कमान संभाली।

गौरतलब है कि कर्नाटक में चुनाव अभियान इस समय अपने चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक के तूफानी दौरे पर हैं। वे लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। अब इस चुनावी समर में सोनिया गांधी भी उतर आई हैं। दिलचस्प बात ये है कि प्रधानमंत्री मोदी और सोनिया गांधी एक ही जिले में एकदूसरे के खिलाफ चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

कर्नाटक में अगली ‌विध्‍ाानसभ्‍ाा के ‌लिए 12 मई को होगा और मतदान 15 को प‌रिण्‍ााम आएगा. ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को अपने-अपने पक्ष में करने के लिए कांग्रेस, बीजेपी और जेडीएस ने चुनाव प्रचार को धार देते हुए तूफानी दौरे शुरू कर दिए है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad