Advertisement

'तीसरे चरण के मतदान के बाद कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का फ्यूज उड़ गया': तेलंगाना रैली में पीएम मोदी का कटाक्ष

लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए भी अब मतदान प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है। मंगलवार को देश की 93 लोकसभा...
'तीसरे चरण के मतदान के बाद कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का फ्यूज उड़ गया': तेलंगाना रैली में पीएम मोदी का कटाक्ष

लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए भी अब मतदान प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है। मंगलवार को देश की 93 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कह दिया कि देश में आम चुनाव के तीसरे चरण के बाद कांग्रेस और उसके इंडिया गठबंधन दलों का तीसरा 'फ्यूज' उड़ गया है।

हैदराबाद से करीब 150 किलोमीटर दूर वेमुलावाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि मतदान के चार चरण बचे हैं और लोगों के आशीर्वाद से भाजपा और राजग जीत की ओर बढ़ रहे हैं।

मोदी ने विपक्षी गुट पर मज़ाक उड़ाते हुए कहा, "तीसरे चरण के मतदान के बाद, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का तीसरा फ़्यूज़ बंद हो गया।"

कांग्रेस और बीआरएस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि जहां भाजपा 'राष्ट्र पहले' सिद्धांत में विश्वास करती है, वहीं कांग्रेस और बीआरएस के लिए यह 'परिवार पहले' है।

उन्होंने कहा, बीआरएस और कांग्रेस खुले तौर पर भ्रष्टाचार पर एक-दूसरे की आलोचना करते हैं, लेकिन यह इन पार्टियों के बीच एक सामान्य कारक है। 

यह आरोप लगाते हुए कि कांग्रेस पांच साल तक "अडानी और अंबानी" का नाम जपती रही और लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद इसे बंद कर दिया, मोदी ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को देश को जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में डबल आर (आरआर) टैक्स को लेकर दिल्ली तक काफी चर्चा हो रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad