Advertisement

गिरफ्तारी की आशंका के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया, कब तक जेल में रहेंगे मनीष सिसोदिया

दिल्ली के शराब नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर सीबीआई उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही...
गिरफ्तारी की आशंका के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया, कब तक जेल में रहेंगे मनीष सिसोदिया

दिल्ली के शराब नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर सीबीआई उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही है। इसे लेकर सियासत तेज हो गई है। एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया को गिरफ्तार करने की आशंका जताई है। उन्होंने इसे गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़ते हुए बताया की सिसोदिया को केंद्र सरकार कब तक जेल में रखेगी जिससे वो गुजरात की यात्रा ना कर सकें।

वहीं, इससे पहले मनीष सिसोदिया ने भी सोमवार सुबह गिरफ्तारी की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि गुजरात में बीजेपी हार रही है। पार्टी को हार का डर सता रहा है। यही वजह है कि मुझे सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, '8 दिसंबर को गुजरात के नतीजे आयेंगे। ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे। ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पायें।'

इससे पहले रविवार को जब मनीष सिसोदिया को समन भेजा गया था तब भी आप नेताओं ने उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी। आज सीबीआई दफ्तर जाने से पहले खुद डिप्टी सीएम ने कहा था कि इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है। सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि बीजेपी आप की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है। इसलिए मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा ताकि वो गुजरात के कार्यक्रम में ना जा सकें।

राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आबकारी नीति मामले में सीबीआई के अधिकारियों ने सोमवार को पूछताछ शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि वह पूर्वाह्न सवा 11 बजे सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय पहुंचे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad