Advertisement

ममता को एक और झटका, शुभेंदु के बाद टीएमसी के विधायक जितेंद्र तिवारी ने दिया इस्तीफा

विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी में बगावत तेज होती जा रही है। शुभेंदु...
ममता को एक और झटका, शुभेंदु के बाद टीएमसी के विधायक जितेंद्र तिवारी ने दिया इस्तीफा

विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी में बगावत तेज होती जा रही है। शुभेंदु अधिकारी के बाद गुरुवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। अब टीएमसी विधायक जितेन्द्र तिवारी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि जितंद्र तिवारी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

एक दिन पहले जितेंद्र तिवारी ने राज्य सरकार पर केंद्र की ओर से मिल रहे फंड को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था। जितेंद्र तिवारी का आरोप है कि राज्य सरकार राजनीति की वजह से आसनसोल नगर निगम को केंद्र से मिलने वाला फंड इस्तेमाल नहीं करने दे रही है। हमें कई विकास कार्यों से वंचित रखा गया है। ऐसी स्थिति के बीच काम करना बहुत कठिन हो रहा है। हाल ही में उन्होंने आसनसोल नगर निगम के बोर्ड आफ चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दिया था। जितेन्द्र तिवारी फिलहाल पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

रविवार को जितेंद्र तिवारी ने शहरी विकास मंत्री हकीम को पत्र लिखा था जिसके बाद जितेंद्र तिवारी को ममता बनर्जी ने भी फोन किया था। इस बाबत शुक्रवार को उनकी ममता बनर्जी के साथ बैठक होनी थी, लेकिन उसके पहले ही वह प्रशासक पद से इस्तीफा दे दिया। तिवारी के इस्तीफे को मता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के अंदर बढ़ते बगावती तेवरों की तरफ इशारा कर रहा है। बता दें कि इसके पहले जितेन्द्र तिवारी ने रानीगंज के टीडीबी कालेज तथा गर्ल्स कालेज के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad