Advertisement

कपिल सिब्बल ने सचिन पायलट से पूछा- 'घर वापसी' को लेकर क्या ख्याल है?

राजस्थान में कांग्रेस से बगावत करने वाले सचिन पायलट के अगले कदम पर सभी की नजरें हैं। हालांकि सचिन...
कपिल सिब्बल ने सचिन पायलट से पूछा- 'घर वापसी' को लेकर क्या ख्याल है?

राजस्थान में कांग्रेस से बगावत करने वाले सचिन पायलट के अगले कदम पर सभी की नजरें हैं। हालांकि सचिन पायलट कई बार कह चुके हैं कि वो भाजपा को ज्वाइन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में अब कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने सचिन पायलट से पूछा है कि यदि ऐसा नहीं है, तो घर वापसी का क्या?

गुरुवार को कपिल सिब्बल ने इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कहा जा रहा है कि छवि खराब करने के लिए गलत अफवाह फैलाई जा रही है। फिर सचिन पायलट ने कहा कि वो भाजपा ज्वाइन नहीं करेंगे।

कांग्रेस नेता ने लिखा कि मुझे लगता है कि मानेसर में रुके विधायक हरियाणा की भाजपा सरकार की नजरों में छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन घर वापसी का क्या?

आपको बता दें कि सचिन पायलट खेमे के विधायक हरियाणा के होटल में हैं। बुधवार को कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि सचिन पायलट को अपने समर्थकों के साथ मिलकर वापस आना चाहिए और भाजपा शासित प्रदेश से बाहर निकलना चाहिए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि भाजपा के जाल में आकर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सरकार को गिराना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनके पास सबूत हैं, किस तरह सचिन पायलट विधायकों की खरीद फरोख्त की बात कर रहे थे।

वहीं, इन आरोपों से इतर सचिन पायलट ने कहा था कि वो भाजपा ज्वाइन नहीं करेंगे। वो अभी भी कांग्रेस में ही हैं। इधर राहुल गांधी की ओर से भी संदेश दिया गया कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad