Advertisement

मणिपुर वीडियो पर ओवैसी का अमित शाह पर हमला, बोले- "मोदी सरकार को अपनी छवि की ज्यादा चिंता"

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने की घटना को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन...
मणिपुर वीडियो पर ओवैसी का अमित शाह पर हमला, बोले-

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने की घटना को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। घटना को लेकर अमित शाह के बयान पर उन्होंने कहा कि वह कह रहे हैं कि यह मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश है।

ओवैसी ने एक ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाया कि उनको सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है, लेकिन कूकी महिलाओं की मान प्रतिष्ठा की कोई फिक्र नहीं है।

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा, "अमित शाह ने कहा कि मणिपुर का वीडियो मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश है क्योंकि संसद के मानसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले शाम को यह वीडियो लीक किया गया। मणिपुर में मई से हिंसक घटनाएं हो रही हैं और यह वीडियो भी महीनों पुराना है, लेकिन कार्रवाई सिर्फ तब की गई, जब वीडियो सामने आया। मोदी सरकार सिर्फ अपनी छवि को लेकर चिंता करती है और उन्हें कूकी महिलाओं के मान, इज्जत और प्रतिष्ठा की फिक्र नहीं है. कितनी शर्मनाक बात है।"

फिलहाल, केंद्र ने हिंसाग्रस्त मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने संबंधी घटना की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी है। केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को यह जानकारी दी है।

बता दें कि मणिपुर में चार मई को दो महिलाओं को भीड़ द्वारा निर्वस्त्र कर घुमाए जाने की घटना का पता 19 जुलाई को सामने आए एक वीडियों के जरिये चला।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad