Advertisement

बाटला हाउस एनकाउंटर- रविशंकर प्रसाद देश के कानून मंत्री, RSS के प्रचारक नहीं: कांग्रेस प्रवक्ता

बाटला हाउस एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले को लेकर बीते दिनों देश के कानून मंत्री और...
बाटला हाउस एनकाउंटर- रविशंकर प्रसाद देश के कानून मंत्री, RSS के प्रचारक नहीं: कांग्रेस प्रवक्ता

बाटला हाउस एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले को लेकर बीते दिनों देश के कानून मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधा था। इसको लेकर अब कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने वीडियो संदेश के जरिए रविशंकर प्रसाद को कहा है कि वो देश के कानून मंत्री हैं, आरएसएस के प्रचारक नहीं। श्रीनेत ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा, "मोदी जी के मंत्री भूल जाते हैं कि वो आरएसएस के प्रचारक नहीं हैं जो केवल झूठ बोलें। बाटला काण्ड के कुछ सच और कुछ सवाल आतंक से हमारे नेताओं की शहादत हुई है। आतंक पर तुष्टिकरण की राजनीति सिर्फ़ गोडसे के उपासक उर्फ़ BJP ही कर सकती है। आतंकियों से अपने सम्बन्धों पर जवाब दीजिए।"

दरअसल, प्रसाद ने कहा था, "बाटला हाउस एनकाउंटर को समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट ने मिलकर राष्ट्रीय मुद्दा बनाया था। क्या वोट के लिए आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को इस तरह से कमजोर किया जाएगा? आरिज खान उर्फ जुनैद आतंकी है जो दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद्र शर्मा की शहादत का जिम्मेदार है। " आगे उन्होंने कहा था, "आपने भी सलमान खुर्शीद का बयान सुना होगा जिसमें उन्होंने कहा था कि दो आतंकियों के मारे जाने की खबर सुन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आंखों में आंसू आ गए थे।"

एक बार फिर से बाटला हाउस एनकाउंटर सुर्खियों में है। सुप्रीम कोर्ट ने बाटला हाउस एनकाउंटर केस में शामिल आंतकी आरिज खान उर्फ जुनैद को दोषी करार दिया है। इसके बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर निशाना साधा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad