Advertisement

जनता कर्फ्यू पर राहुल गांधी का तंज- कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ताली नहीं, आर्थिक मदद की जरूरत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस ने...
जनता कर्फ्यू पर राहुल गांधी का तंज- कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ताली नहीं, आर्थिक मदद की जरूरत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस ने हमारी अर्थव्यवस्था पर बड़ा प्रहार किया है। इससे सबसे ज्यादा छोटे कारोबारी प्रभावित हैं। ऐसे में सिर्फ ताली बजाने से काम नहीं चलेगा। उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना वायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम कारोबारी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरंत कदम उठाएं।”

पीएम ने की है जनता कर्फ्यू की अपील

बता दें कि  पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने संबोधन में रविवार के दिन जनता कर्फ्यू की अपील की थी जिसमें उन्होंने शाम 5 बजे अपने-अपने घरों में ताली या थाली बजाकर कोरोना से निपटने में मदद कर रहे लोगों का सम्मान करने की अपील की है। 

कोरोना वायरस के अब तक 298 मामले

देश में अभी तक कोरोना संक्रमण के 298 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 22 ठीक हो गए हैं। बढ़ते मामलों पर नियंत्रण के लिए जहां शहरों को लॉक डाउन किया गया है, तो वहीं संक्रमितों को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी जा रही है। देश के बाहर से आने वाले यात्रियों को भी 14 दिन की अवधि तक आइसोलेशन में रखा जा रहा है। वायरस का संक्रमण काल टालने के लिए इस तरह के उपाय किए जा रहे हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad