Advertisement

ना किसानों का कर्ज माफ, ना बोनस, म‍िली बस गोलियां: राहुल गांधी

मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसान आंदोलन की आग से राजनीति गरमाई हुई है। इस दौरान मंदसौर जाने की कोशिश कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पुलिस ने नीमच के पास ही रोक लिया। इसके बाद राहुल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है।
ना किसानों का कर्ज माफ, ना बोनस, म‍िली बस गोलियां: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ना किसानों का कर्ज माफ करती है, ना उन्हें बोनस देते हैं, बस गोलियां देते हैं। किसान आंदोलन के दौरान पुलिस गोलीबारी से हुए 6 किसानों की मौत के बाद राहुल गांधी भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने कहा कि किसानों की इस बदहाली के लिए प्रधानमंत्री मोदी और सीएम शिवराज सिंह जिम्मेदार हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "मोदी ने अमीरों के हजारों करोड़ रुपये टैक्स माफ कर दिए, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं करते, किसानों को मुआवजा नहीं दे सकते। मोदी सिर्फ किसानों को गोली दे सकते हैं।


राहुल गांधी ने ट्वीट कर बताया, "मैं सिर्फ किसानो के परिवारों से मिलना चाहता था उनकी बात सुनना चाहता था,
कोई कारण नहीं दिया बस कहा कि गिरफ्तार कर रहे हैं।"


गौरतलब है कि मंदसौर जाने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी को पुलिस ने नीमच के पास हिरासत में ले लिया है। वे पहले मोटरसायकल पर सड़क के रास्ते मंदसौर जाना चाह रहे थे। जिसको लेकर प्रशासन ने राहुल गांधी को मंदसौर जाने से रोक लिया इस दौरान पुलिस से भी झड़प हुई। झड़प के बाद पुलिस ने राहुल गांधी को मोटर सायकल से उतार दिया जिसके बाद राहुल गांधी पैदल ही रवाना हो गए थे। फिर उन्हें नीमच के पास पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad