Advertisement

'केंद्र में भाजपा नीत सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी', ममता बनर्जी ने निकाली शहीद दिवस रैली, अखिलेश भी पहुंचे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को टीएमसी की मेगा "शहीद दिवस रैली" का प्रतिनिधित्व...
'केंद्र में भाजपा नीत सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी', ममता बनर्जी ने निकाली शहीद दिवस रैली, अखिलेश भी पहुंचे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को टीएमसी की मेगा "शहीद दिवस रैली" का प्रतिनिधित्व किया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी क्योंकि यह ''डराने-धमकाने'' के जरिए बनाई गई है।

टीएमसी की मेगा 'शहीद दिवस' रैली को संबोधित करते हुए, बनर्जी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख की सराहना की। उन्होंने कहा, "केंद्र में सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। यह स्थिर सरकार नहीं है और जल्द ही गिर जाएगी।"

टीएमसी सुप्रीमो ने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा, ''यूपी में आपने जो 'खेल' खेला है, उससे बीजेपी सरकार को (यूपी में) इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना चाहिए था, लेकिन बेशर्म सरकार एजेंसियों और अन्य तरीकों का दुरुपयोग करके सत्ता में बनी हुई है। "

उन्होंने कहा, "एजेंसियों का दुरुपयोग करके आप हमें झुका नहीं सकते... केवल बंगाल ही भारत के अस्तित्व को सुरक्षित रख सकता है; बंगाल के बिना कोई भारत नहीं हो सकता।"

राज्य में भीड़ के हमलों की हालिया घटनाओं के स्पष्ट संदर्भ में, मुख्यमंत्री ने कहा, "लोगों पर अन्याय न करें या इसे बर्दाश्त न करें; अगर वे दोषी पाए गए तो हम टीएमसी सदस्यों को भी नहीं छोड़ेंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि टीएमसी कार्यकर्ता लोगों के मित्र बनें। मैं नगर पालिका और पंचायत प्रतिनिधियों, विधायकों और सांसदों से कहना चाहता हूं कि उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमें उनके खिलाफ कोई शिकायत न मिले। अगर हमें कोई शिकायत मिलेगी तो हम उचित कार्रवाई करेंगे। हर कोई जानता है कि अगर कोई अन्याय होता है तो हम टीएमसी सदस्यों को भी नहीं बख्शते।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad