Advertisement

भाजपा विधायक का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: कहा, ‘विकास केवल अडाणी-अंबानी का हो रहा, किसान बदहाल हैं’

राजस्थान के भाजपा विधायक ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है। विधायक ने कहा कि एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो। किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है।
भाजपा विधायक का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: कहा, ‘विकास केवल अडाणी-अंबानी का हो रहा, किसान बदहाल हैं’

राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी के विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। इससे पहले उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भी की थी।

तिवाड़ी ने कहा कि वर्तमान सरकार में केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ कॉर्पोरेट घरानों का विकास  हो रहा है जबकि किसान कष्ट झेल रहे हैं। घनश्याम तिवाड़ी ने कहा,  “भारत एक बड़ी आर्थिक शक्ति के तौर पर उभरा है लेकिन भारतीयों का विकास नहीं हुआ है।”

दीनदयाल का दिया उदाहरण

सांगनेर से विधायक तिवाड़ी के अनसार, “दीनदयाल जी (उपाध्याय) कहते थे कि कतार के आखिरी आदमी के विकास के बाद लोकतंत्र सफल माना जा सकता है। लेकिन अभी केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ चुनिंदा कारोबारी घरानों का ही विकास हो रहा है। एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो। किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है।”

देश में केंद्रीकृत पूंजीवाद हावी

विधायक तिवाड़ी ने कहा, “देश में केंद्रीकृत पूंजीवाद हावी है।” मोदी सरकार की आलोचना करने से पहले तिवाड़ी हाल ही में वसुंधरा राजे सरकार की आलोचना करके मीडिया की सुर्खियों में आए थे। घनश्याम तिवाड़ी ने वसुंधरा सरकार द्वारा नया कानून बनाकर पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन बंगला, कार और नौकर-चाकर दिए जाने की व्यवस्था कर दी। तिवाड़ी ने इसे “संवैधानिक लूट” बताते हुए वसुंधरा सरकार के इस फैसले की आलोचना की।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad