Advertisement

पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, नवजोत सिद्धू को लेकर कही ये बात

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से...
पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, नवजोत सिद्धू को लेकर कही ये बात

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस बैठक के बाद सीएम ने पार्टी के आंतरिक मामलों, पंजाब के विकास के मुद्दे पर चर्चा की। जहां तक पंजाब की बात है तो आलाकमान जो फैसला करेगा वो मंजूर होगा। हम आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं सिद्धू पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, मैं यहां पार्टी को मजबूत करने आया हूं।’’

कैप्टन अमरिंदर सिंह और सोनिया गांधी के बीच आज की बैठक में पार्टी प्रमुख ने 18 बिंदुओं पर उनकी बात सुनी। सोनिया गांधी ने कहा कि सभी को मिलकर काम करना चाहिए। पंजाब की राजनीतिक अशांति का जल्द हल किया जाएगा।

सोनिया गांधी और अमरिंदर सिंह की मुलाकात से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस अध्यक्षा से मुलाकात की थी। अमरिंदर सिंह की मुलाकात  इसलिए अहम मानी जा रही है क्योंकि पार्टी आलाकमान पंजाब कांग्रेस की अंदरूनी कलह दूर करने की कोशिश कर रहा है और विधानसभा चुनाव से पहलेले पार्टी में फेरबदल की अटकलें हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का विवाद चल रहा है। वह मुख्यमंत्री पर 2015 में सिख ग्रंथों की बेअदबी और उसके बाद प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की गोलीबारी की जांच पूरी होने में कथित देरी जैसे मुद्दों के लेकर निशाना साध रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad