Advertisement

ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी नेता दिलीप घोष की कथित टिप्पणी विवादः टीएमसी ने कार्रवाई की मांग की, जाने क्या है मामला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की कथित टिप्पणी का...
ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी नेता दिलीप घोष की कथित टिप्पणी विवादः टीएमसी ने कार्रवाई की मांग की, जाने क्या है मामला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की कथित टिप्पणी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले पर टीएम का आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेगा और दिलीप घोष के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगा।

कार्यक्रम में एक बातचीत के दौरान, घोष ने कथित तौर पर बनर्जी के परिवार को लेकर कुछ टिप्पणी की थी। भाजपा नेता ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि बंगाल की सीएम ने 2021 में पूर्वी राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले खुद को बंगाल की बेटी कहा था और बाद में गोवा में यात्रा के दौरान खुद को तटीय क्षेत्र की बेटी कहा था। दोनों जगहों पर पर अपनें संबंध बताने को लेकर सीएम बनर्जी पर भाजपा नेता ने आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दी थीं।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर हैरानी जताते हुए डायमंड हार्बर तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने ट्वीट किया, "अपमानजनक। पीएम @narendramodi, इस ढीली जुबान को गिरफ्तार करने का समय आ गया है! क्या इस तरह @BJP4India के नेता किसी महिला सीएम के बारे में बात करते हैं।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने एक प्रमुख मीडिया समूह के कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की कथित टिप्पणी पर नाराजगी जताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad