Advertisement

करौली हिंसा पर बोले सीएम गहलोत- जहां बीजेपी की सरकार, वहां दंगे भड़के, राजस्थान में कुछ किया तो लेंगे सख्त एक्शन

राजस्थान के करौली में रामनवमी के दिन हुई हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सूबे की अशोक गहलोत...
करौली हिंसा पर बोले सीएम गहलोत- जहां बीजेपी की सरकार, वहां दंगे भड़के, राजस्थान में कुछ किया तो लेंगे सख्त एक्शन

राजस्थान के करौली में रामनवमी के दिन हुई हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सूबे की अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। भाजपा ने करौली हिंसा के विरोध में न्याय यात्रा निकालने का ऐलान किया था। जानकारी के मुताबिक, न्याय यात्रा से पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच बीजेपी पर अब खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां रामनवमी पर दंगे भड़के. उन्होंने दावा किया है कि राजस्थान में सभी समुदायों ने साथ मिलकर रामनवमी का त्यौहार मनाया एवं रामनवमी के जुलूसों का हिन्दू, मुस्लिम, सिख समेत तमाम धर्मों, वर्गों के लोगों ने स्वागत किया।

सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा को राजस्थान के लोगों की एकता एवं सौहार्दपूर्ण माहौल से ही परेशानी है। ये अफसोस कर रहे हैं कि प्रदेश में रामनवमी का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से कैसे मन गया।

राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा कि परन्तु प्रदेश सरकार ने प्रशासन को चाक चौबंद रहने के निर्देश दिए हैं जिससे कोई भी अप्रिय घटना ना हो सके।

कोई भी व्यक्ति यदि राजस्थान की शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी चाहे वो किसी भी पार्टी या वर्ग से संबंध रखता हो।

सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा के नेतागण लगातार प्रयास कर रहे हैं कि कैसे प्रदेश में सांप्रदायिक माहौल बनाया जाए। इसलिए कभी ये करौली में जाकर भ्रामक बातें करते हैं तो कभी राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौंपते हैं जिससे तनाव बना रहे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad