Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर बोले सीएम चन्नी- मुझे इसकी जानकारी नहीं, कही ये बात

नवजोत सिद्धू के इस्तीफे पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई...
नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर बोले सीएम चन्नी- मुझे इसकी जानकारी नहीं, कही ये बात

नवजोत सिद्धू के इस्तीफे पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि यदि वे नाराज हैं तो उनसे बात करेंगे। वे हमारे अध्यक्ष हैं और वे एक अच्छे नेता हैं। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे पर कैप्टन ने कहा कि कैप्टन साहब हमारे सीएम रहे हैं। वह पंजाब के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए दिल्ली गए होंगे।

मंगलवार को ने प्रेस कांफ्रेंस की और किसानों की हालत पर सीएम चन्नी ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि किसानों की हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है लेकिन केंद्र अप्रभावित है। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार से एक बार फिर अपील की कि तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लिया जाए। उन्होंनेसाफ कहा कि केंद्र सरकार ने कृषि कानून रद्द नहीं किए तो पंजाब विधानसभा का सत्र बुलाकर रद्द करेंगे।

राज्य के गरीब लोगों कर्जे माफ करने का सीएम ने एलान किया। किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों के परिवार के सदस्यों के लिए नौकरी की व्यवस्था होगी। उन्होंने कहा कि आज किसान और मजदूर संकट में हैं। कल जिस किसान के घर मैं गया तो उसके सिर पर छत नहीं है.।

सिद्धू ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे इस्तीफे में लिखा, “इंसान का पतन समझौते से होता है। मैं कांग्रेस के भविष्य और पंजाब की भलाई के एजेंडे से कभी समझौता नहीं कर सकता जिस पर मैं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं लेकिन पार्टी के लिए काम करता रहूंगा।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad