Advertisement

पटना में नीतीश कुमार की सभा में शामिल होंगे सीएम स्टालिन, 23 जून को गैर-भाजपा दलों की बुलाई गई है बैठक

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि वह 23 जून को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री...
पटना में नीतीश कुमार की सभा में शामिल होंगे सीएम स्टालिन, 23 जून को गैर-भाजपा दलों की बुलाई गई है बैठक

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि वह 23 जून को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बुलाई गई गैर-भाजपा दलों की बैठक में शामिल होंगे और भगवा दल के विरोधी दलों के हाथ मजबूत करेंगे।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की उपस्थिति में दिवंगत मुख्यमंत्री और द्रविड़ दिग्गज एम करुणानिधि के जन्म शताब्दी समारोह के हिस्से के रूप में बनाए गए कलैगनार कोट्टम का उद्घाटन करने के बाद बोलते हुए, स्टालिन ने कहा कि भारत के लोकतंत्र को बचाने के लिए वह कलैगनार (करुणानिधि को उनके अनुयायियों द्वारा प्यार से संबोधित किया गया था) थलपति (सामान्य) के रूप में बैठक में भाग लेंगे।

नीतीश कुमार अस्वस्थ होने के कारण आज के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। उनका तमिलनाडु दौरा अचानक रद्द हो गया। स्टालिन ने कहा, "हालांकि, उन्होंने आज मुझे फोन किया और खेद व्यक्त किया कि वह कलैंगनार कोट्टम के उद्घाटन में भाग नहीं ले सके। उनका संदेश यहां पढ़ा गया।"

तेजस्वी, जो राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे हैं, एक विशेष उड़ान से तिरुचिरापल्ली पहुंचे और बाद में हेलीकॉप्टर से तिरुवरूर पहुंचे। युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उधयनिधि स्टालिन ने उनका स्वागत किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad