Advertisement

कांग्रेस ने पूछा, ‘देश विकास की जय चाहता था, पर जय का विकास कैसे हो गया?’

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की संपंत्ति को लेकर ‘द वायर’ की रिपोर्ट ने खलबली मचा दी है।...
कांग्रेस ने पूछा, ‘देश विकास की जय चाहता था, पर जय का विकास कैसे हो गया?’

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की संपंत्ति को लेकर ‘द वायर’ की रिपोर्ट ने खलबली मचा दी है। जहां केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल जय शाह के बचाव में उतर आए हैं। कांग्रेस भी भाजपा सरकार पर हमला बोलने से नहीं चूक रही है। सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवाल उठाए हैं। आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी कहते थे न खाऊंगा न खाने दूंगा। अब समाचारों में यह उजागर हुआ है कि अमित शाह के आंगन से ही जय शाह की कंपनियों तथा व्यापारिक गतिविधियों पर गंभीर सवालिया निशान और शंकाएं खड़ी हो गई है। उन्होंने कहा, “देश विकास की जय की प्रतीक्षा कर रहा था। अब समाचारों ने बताया कि एकाएक जय का विकास हो गया।”

 

'जय शाह मंत्री हैं या फिर भाजपा के पदाधिकारी?'

आंनद शर्मा ने कांग्रेस की ओर से जय शाह की कंपनी पर सिलसिलेवार कई सवाल उठाए। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के द्वारा जय शाह के बचाव में उतरने को विचित्र घटना करार दिया। उन्होंने कहा, कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल एक औचक प्रेस वार्ता में जय शाह का बचाव करते दिखे। वो भी तब जब उनके मंत्रीकाल में ही उनके मंत्रालय द्वारा जय शाह की कंपनी को करोड़ों रुपये का सस्ता लोन उपलब्ध करवाया गया। सवाल यह उठता है कि जय शाह मोदी मंत्रिमंडल के मंत्री हैं या फिर भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी? यदि नहीं तो फिर क्यों भारत सरकार के मंत्री एक निजी व्यक्ति के बचाव में अकारण खड़े हैं।

राहुल ने कसा तंज

वहीं राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, "मोदीजी, जय शाह- 'जादा' खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए।"


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad