Advertisement

ईडी के ऐक्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- 10 जनपथ को पुलिस छावनी बनाना अघोषित आपातकाल है

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हेराल्ड कार्यालय को सील कर दिया है।...
ईडी के ऐक्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- 10 जनपथ को पुलिस छावनी बनाना अघोषित आपातकाल है

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हेराल्ड कार्यालय को सील कर दिया है। इसके अलावा कांग्रेस मुख्यालय और राहुल गांधी के आवास पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। नेशनल हेराल्ड ऑफिस को सील करने और सोनिया गांधी के कार्यालय और 10 जनपथ आवास के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने को लेकर कांग्रेस का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता, मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम और अन्य एआईसीसी मुख्यालय पहुंच गए हैं।

बता दें कि ईडी ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हेराल्ड का ऑफिस को सील कर दिया है। ईडी के ऐक्शन को लेकर पहले से ही आक्रोशित कांग्रेस नेताओं ने केंद्र पर बदले की भावना का आरोप लगाया है।

ईडी की इस कार्रवाई पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस मुख्यालय एवं 10-जनपथ को पुलिस छावनी बनाने की आज की कार्रवाई अघोषित आपातकाल है। नेशनल हेराल्ड (यंग इंडिया) के दफ्तर को जबरन सील कर दिया गया। एनडीए की इस तानाशाही सरकार के खिलाफ यदि कांग्रेसजनों के साथ आम जनता खड़ी नहीं हुई तो इसका खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा।

ऑफिस सील करने के मामले में कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि सत्य के खातिर तानाशाहों से लड़ जाएंगे। कांग्रेस की ओर से कहा गया कि पुलिसिया पहरों से सत्य की आवाज नहीं डरेगी, हम गांधी के सिपाही हैं तुम क्या समझे हम डर जाएंगे। कांग्रेस ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछे जाएंगे।

वहीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय के साथ राहुल और सोनिया गांधी के घर को घेर लिया है। उन्होंने कहा, हम डरेंगे नहीं।

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, केंद्र सरकार महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। केंद्र में बैठी सरकार देश में भय का माहौल बनाना चाहती है, जो पूरा देश देख रहा है। केंद्र में बैठी बीजेपी की सरकार कांग्रेस को आतंकियों की तरह ट्रीट कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad