Advertisement

भारत-पाक एऩएसए बैठक की कांग्रेस ने मांगी जानकारी

कांग्रेस ने देश के मौजूदा सुरक्षा हालात पर चिंता जताई है।  साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से...
भारत-पाक एऩएसए बैठक की कांग्रेस ने मांगी जानकारी

कांग्रेस ने देश के मौजूदा सुरक्षा हालात पर चिंता जताई है।  साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पार्टी ने हाल में भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और पाकिस्तानी एनएसए के बीच हुई मुलाकात का ब्योरा भी मांगा है।

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दोनों देशों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों के बीच बैंकॉक में मीटिंग हुई है और हम पूरी तरह से अंधकार में हैं। सरकार को इस मुलाकात का ब्यौरा देना चाहिए। उन्होंने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के सोपोर में पुलिस पर हुए आतंकी हमले का भी हवाला देते हुए कहा कि सरकार को देश की सुरक्षा पर स्थिति साफ करनी चाहिए। देश के हालात चिंताजनक हैं और आज चारों तरफ हमले हो रहे हैं। सरकार देशवासियों को सीमा सुरक्षा के लिए आश्वस्त करे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हम लगातार जवानों को लगातार खो रहे हैं। पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों की भी शहादत हो रही है। आज ही सोपोर में जवान आतंकियों का निशाना बने। उन्होंने आतंकी हमलों का जिक्र करते हुए सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया। मालूम हो कि पिछले 26 दिसंबर को एनएसए अजित डोभाल और पाकिस्तान के एनएसए नासिर खान जांजुआ के बीच बैंकॉक में मीटिंग हुई थी। यह बैठक पाकिस्तान में कैद कुलभूषण जाधव से परिवार की मुलाकात के अगले दिन आयोजित हुई थी, जो पहले से ही तय थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad