Advertisement

कांग्रेस महासचिव के बोल, ‘शिवराज ने अंग्रेजों की बर्बरता को पीछे छोड़ा’

मंदसौर किसान आंदोलन के बाद कांग्रेस सीएम शिवराज पर हमला बोलने से नहीं चूकती।
कांग्रेस महासचिव के बोल, ‘शिवराज ने अंग्रेजों की बर्बरता को पीछे छोड़ा’

अब कांग्रेस के महसचिव और मध्यप्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश ने कहा कि कि राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने अंग्रेजों की बर्बरता को भी पीछे छोड़ दिया है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहन प्रकाश ने कहा कि राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार तो अंग्रेजों की काल की बर्बरता को पार कर गई, किसानों पर अत्याचार और गोली चलाई जा रही है। उन्होंने आगे कहा, “पार्टी का कार्यकर्ता किसानों के हितों की लड़ाई लड़ेगा, किसान की हर समस्या के लिए आगे आएंगे। इसके लिए आंदेालन तक करने से नहीं हिचकेंगे।”

इससे पहले पार्टी के जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों की बैठक में मोहन प्रकाश ने कहा कि, “केंद्र सरकार द्वारा लागू जीएसटी से छोटे और कस्बाई किसानों को भारी नुकसान होगा, बड़े व्यापारियों को इसका फायदा होगा। आज आम आदमी, किसान तकलीफ में है, उनमें जोश भरना होगा, उसे संगठित कर न्याय के लिए सड़क पर लाना होगा, तभी देश में लोकतांत्रिक सरकार बन सकेगी।”

गौरतलब है कि कर्जमाफी, फसलों का उचित मूल्य, किसानों पर लगाए गए सभी मुकदमे वापस लिए जाने जैसी विभिन्न मांगों को लेकर कांग्रेस 1 जुलाई से 10 जुलाई तक ‘किसान स्वाभिमान यात्रा’  निकालने जा रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad