Advertisement

कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व वाली 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए लोगो और नारा किया जारी

कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में अपनी आगामी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए लोगो और नारे...
कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व वाली 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए लोगो और नारा किया जारी

कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में अपनी आगामी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए लोगो और नारे का खुलासा किया। यात्रा का नारा है "न्याय का हक मिलने तक" (जब तक न्याय का अधिकार प्राप्त नहीं हो जाता)। अनावरण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने इस बात पर जोर दिया कि राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा का उद्देश्य देश के लोगों के लिए आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय को संबोधित करना है।

दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और केसी वेणुगोपाल मौजूद थे। अपने संबोधन में खड़गे ने जातीय हिंसा के बीच मणिपुर का दौरा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. उन्होंने लोगों तक पहुंचने की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि संसद में मुद्दों को संबोधित करने के प्रयासों के बावजूद, सरकार ने कोई अवसर नहीं दिया, जिसके कारण 146 सांसदों को अभूतपूर्व रूप से निलंबित कर दिया गया।

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 14 जनवरी को इंफाल से शुरू होगी, जो 6,713 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा 100 लोकसभा क्षेत्रों, 337 विधानसभा क्षेत्रों और 110 जिलों से होकर गुजरेगी और 20 या 21 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad