Advertisement

कांग्रेस ने पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना, सुनाया उन्हीं का बयान

कांग्रेस ने पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला...
कांग्रेस ने पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना, सुनाया उन्हीं का बयान

कांग्रेस ने पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है। पार्टी प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने मंगलवार को मोदी का एक पुराना बयान सुनाया जिसमें मोदी पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनोमहन सिंह की आलोचना कर रहे थे। उस दौरान वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

वडक्कन ने जो क्लिपिंग दिखाई उसमें मोदी कह रहे थे कि प्रेट्रोलियम पदार्थों की कीमत का बढ़ना शासन चलाने की नाकामियों का जीता जागता उदारहण है। इससे देश की जनता आक्रोश में है। प्रधानमंत्री स्थिति को गंभीरता से लें और बढ़े हुए दाम को वापस लें। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज मोदी प्रधानमंत्री हैं और पेट्रोल की कीमतें लगातार 16वें दिन बढ़ी हैं। सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि वे कीमते कम करने के प्रयास कर रहे हैं पर उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार अच्छे दिन आने वाले हैं का वादा कर बनी थी पर क्या ऐसा हो रहा है। वडक्कन ने कहा कि लगातार पांच दिन से अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के दाम गिर रहे हैं पर हमारे देश में कीमतें बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि तेल की कीमत 23 मई को प्रति बैरल 80 डॉलर थी। यह घटने हुए आज 75 डॉलर पहुंच गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अब तो पीएनजी और सीएनजी के दाम भी बढ़ गए हैं। देश का आम आदमी परेशान है पर कोई इसकी सुनने वाला नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार एलेक्शन मैनेजमेंट और एलेक्शन प्रोपगैंडा में लगी है। वडक्कन ने कहा कि इस सरकार का टाइम खत्म हो गया है।

प्रणब के संघ के कार्यक्रम में जाने पर टिप्पणी नहीं की

जब कांग्रेस प्रवक्ता से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इऩकार करते हुए कहा, ‘नो कमेंट’। उन्होंने कहा कि जबतक कार्यक्रम नहीं हो जा सकता इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

कर्नाटक में रहेगी स्थायी सरकार

वडक्कन ने कहा कि कर्नाटक में सरकार को लेकर कोई परेशानी नहीं है यहां स्थायी सरकार रहेगी। वहां का मामला राज्य का है जिसे वहीं के नेता सुलझा लेंगे। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री कौन होगा यह कोई मुद्दा नहीं है। गठबंधन की शुरुआत में कुछ परेशानियां आती हैं पर सप्ताह-दस दिन में सब ठीक हो जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad