Advertisement

'तानाशाही' सरकार पुलिस, एजेंसियों के जरिए विपक्ष को दबाना चाहती है: प्रियंका गांधी वाड्रा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि भाजपा की 'तानाशाही' अब खुलकर सामने आ गई है...
'तानाशाही' सरकार पुलिस, एजेंसियों के जरिए विपक्ष को दबाना चाहती है: प्रियंका गांधी वाड्रा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि भाजपा की 'तानाशाही' अब खुलकर सामने आ गई है क्योंकि न तो महत्वपूर्ण मुद्दों पर संसद में चर्चा हो सकती है और न ही लोगों की आवाज सड़कों पर उठाई जा सकती है।

प्रियंका गांधी का हमला उस दिन हुआ जब कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दूसरी बार पूछताछ की गई, जिसके कारण पार्टी ने केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध किया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई सांसदों को मंगलवार को विजय चौक पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जब उन्होंने सोनिया गांधी से ईडी से पूछताछ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

प्रियंका गांधी ने विजय चौक पर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन से तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि राहुल गांधी एजेंसियों के कथित दुरुपयोग का विरोध करते हुए सड़क पर बैठे हैं, प्रियंका गांधी ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, "भाजपा की तानाशाही अब खुले में है। चर्चा नहीं कर सकती। संसद में महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाएं या सड़कों पर लोगों की आवाज उठाएं।"

कांग्रेस महासचिव ने कहा, "तानाशाही सरकार पुलिस और एजेंसियों के जरिए विपक्ष को दबाना चाहती है।" उन्होंने कहा, 'यह सच्चाई की लड़ाई है, न झुकेगी और न डरेगी। लड़ेगी, जीतेगी।' ईडी ने सोनिया गांधी से 21 जुलाई को दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad