Advertisement

क्या जगदीश शेट्टार चुनावी टिकट के वादे पर बीजेपी में चले गए? कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया ये जवाब

पार्टी में 'दुर्व्यवहार' के कारण बाहर निकलने के एक साल से भी कम समय में भाजपा में लौटने के अपने फैसले पर...
क्या जगदीश शेट्टार चुनावी टिकट के वादे पर बीजेपी में चले गए? कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया ये जवाब

पार्टी में 'दुर्व्यवहार' के कारण बाहर निकलने के एक साल से भी कम समय में भाजपा में लौटने के अपने फैसले पर विवाद के बीच, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने शुक्रवार को कांग्रेस के दावों को खारिज कर दिया कि उनके वापस आने के पीछे का कारण आगामी लोकसभा चुनावों के लिए टिकट का वादा था।

उन्होंने कहा, "वह समय - 2023 का विधानसभा चुनाव - चला गया है। कुछ एहसास हुआ है। कुछ विकास हुआ है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं और राज्य नेतृत्व ने जोर दिया। इसलिए मैंने वापस आने का फैसला किया।"

अपनी वापसी पर टिप्पणी करते हुए, शेट्टार ने विस्तार से कहा, "कर्नाटक में भाजपा कार्यकर्ताओं और राज्य नेतृत्व से आग्रह था। यहां तक कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने भी पार्टी में मेरा स्वागत किया। यह मेरा घर है। हमने पार्टी बनाई है। कर्नाटक बीजेपी कैडर की शुभकामनाओं के साथ वापस आ रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, "कल राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा में मैंने उन पर कोई शर्त नहीं रखी। मैं बिना शर्त भाजपा में शामिल हुआ।" हालाँकि, शेट्टार ने पाला बदलने के अपने फैसले के लिए किसी को भी जिम्मेदार ठहराने से परहेज किया। उन्होंने कहा,"मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं। जब मैं कांग्रेस में शामिल हुआ, तो एक नया माहौल बना। मेरे प्रवेश से उन्हें उत्तरी कर्नाटक में अधिक सीटें हासिल करने में मदद मिली। यह एक ज्ञात तथ्य है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad