Advertisement

दिग्विजय ने कहा, मोदी सरकार ने राजनीतिक बदले की भावना से कराई छापेमारी

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के घर पर हुई छापेमारी की निंदा की है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार बदले की भावना के चलते यह कार्रवाई कर रही है।
दिग्विजय ने कहा, मोदी सरकार ने राजनीतिक बदले की भावना से कराई छापेमारी

दिग्विजय ने मध्य प्रदेश में व्यापम मामले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में ऐसे घोटाले सामने आ रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। आखिर बीजेपी और मोदी सरकार व्यापम घोटाला मामले की निष्पक्ष सीबीआई जांच की इजाजत क्यों नहीं दे रही है?


वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता आरएस सुरजेवाला का भी बयान आया है। उन्होंने कहा, 'ना ही हम ना ही पी चिदंबरम जी इस प्रकार की गीदड़ भबकी से डरने वाले हैं।' 

चिदंबरम गिरफ्तार किए जाएंगे: स्वामी

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि चिदंबरम ने फॉरेन इनवेस्टमेंट बोर्ड के तहत मंजूरी देकर अपराध किया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ गैर कानूनी तरीके से मंजूरी ही नहीं दी गई। बल्कि उनके बेटे कार्ति ने गैर कानून ढंग से कमीशन लिया। उन्होंने कहा कि मामले मे चिदंबरम गिरफ्तार किए जाएंगे और वह जमानत के लिए आवेदन करेंगे। उन्होंने कहा कि पी चिदंबरम के 18 देशों में अवैध बैंक अकाउंट, संपत्ति और घर हैं। 

भ्रष्टाचार और कालेधन को बनाया निशाना: अनंत कुमार

इस मामले पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने सफाई दी है। चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी पर अनंत कुमार ने कहा कि सिर्फ भ्रष्टाचार और कालेधन को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी या नेता विशेष को निशाना नहीं बनाया जा रहा है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad