Advertisement

पाक सेना की 'नापाक'हरकतें मोदी सरकार की नाकाम नीति का नतीजा: कांग्रेस'

कांग्रेस ने नियंत्रण रेखा और सीमा पर पाकिस्तानी सेना की 'नापाक हरकतों को मोदी सरकार की नाकाम नीति...
पाक सेना की 'नापाक'हरकतें मोदी सरकार की नाकाम नीति का नतीजा: कांग्रेस'

कांग्रेस ने नियंत्रण रेखा और सीमा पर पाकिस्तानी सेना की 'नापाक हरकतों को मोदी सरकार की नाकाम नीति नतीजा बताते हुए पूछा है कि 'आखिर हमारे हुक्मरान देश की सुरक्षा को कब तक खतरे में डालते रहेंगे।'

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार की नाकाम पाक नीति हाल का उदाहरण है। सीमा पर पाक की नापाक हरकतों से दो जवान शहीद और 13 नागरिक घायल हुए हैँ और 31 गांवों में 27 हजार लोग प्रभावित हुए हैं।। उन्होंने पूछा, 'आख़िर कब तक हमारे हुक्मरान अपनी ढुल-मुल नीतियों से देश की सुरक्षा को ख़तरे में डालते रहेंगे?

सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा कि देश के बैंक भारी घाटे में चल रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार कर्ज अदायगी नहीं करने और म्युचुअल फंड्स पर जीएसटी माफ कर रही है जिसका बोझ सीधे आम जनता पर पड़ेगा। बैंक भारी नुकसान में चल रहे हैं लेकिन मोदी सरकार ने मुफ्त सेवाओं, मौजूदा म्युचुअल फंड्स, कर्ज अदायगी नहीं नहीं करने और क्रेडिट कार्ड बिल के विलंब भुगतान पर जीएसटी माफ करने का सहारा लिया है। उन्होंने दावा किया कि इससे मोदी सरकार को 40 हजार करोड़ रुपये मिलेंगे लेकिन आम जनता को इसका बोझ उठाना पड़ेगा। आखिर इस तरह की 'लूट' क्यों?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad