Advertisement

यूपी में आईटी रेड पर बोलीं वित्तमंत्री, अखिलेश यादव क्या इससे हिल गए हैं, उन्हें डर लग रहा है?

उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग का कानपुर और कन्‍नौज के इत्र व्‍यापारियों के यहां ताबड़तोड़ छापेमारी कर...
यूपी में आईटी रेड पर बोलीं वित्तमंत्री, अखिलेश यादव क्या इससे हिल गए हैं, उन्हें डर लग रहा है?

उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग का कानपुर और कन्‍नौज के इत्र व्‍यापारियों के यहां ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहा है। पीयूष जैन के घर से करोड़ो रुपये और सोना बरामद करने के बाद समाजावादी पार्टी के एमएलसी और इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के घर पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की।

इस छापेमारी के बाद जहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है। वहीं, अब देश की वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अखिलेश यादव के आरोप का जवाब दिया है।

समाजवादी पार्टी के करीबियों के छापेमारी पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग इस पर टिप्पणी कर रहे हैं मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि टीम गई तो वो खाली हाथ आई क्या? अगर गलत व्यक्ति के घर गए होते तो उसके घर में इतना पैसा मिलता क्या? आप किसे बचा रहे हैं? सपा प्रमुख अखिलेश यादव क्या इससे हिल गए हैं? क्या उन्हें डर लग रहा है?

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यह भी कहा कि लॉ इंफोर्सिंग एंजेसी कहीं छापा मारती है तो सूचना के आधार पर मारती है। कानपुर में इत्र कारोबारी के यहां जीएसटी की जानकारी के तहत छापा मारा गया। जिसे लेकर पिछले 2 दिनों में इतनी गलत जानकारी फैलाई गई, जिसे समझाने के लिए एक प्रेस नोट जारी किया गया।

बता दें कि इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि पीयूष जैन पर छापे की सच्चाई के बाद बीजेपी खुद बदनाम हुई। अपनी बदनामी बचाने के लिए सपा एमएलसी के यहां छापे पड़े। बीजेपी इत्र और कन्नौज को बदनाम कर रही है। हम इत्र व्यापारियों को उनका सम्मान वापस देंगे और उनके इत्र का डंका दुनिया में बजे उसमें भी मदद करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad