Advertisement

त्रिवेंद्र रावत के इस्तीफे पर बोले पूर्व सीएम हरीश रावत, 2022 में होगा सत्ता परिवर्तन

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री...
त्रिवेंद्र रावत के इस्तीफे पर बोले पूर्व सीएम हरीश रावत, 2022 में होगा सत्ता परिवर्तन

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत  ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में अस्थिरता पैदा करना चाहती है। वह राज्यपाल से मांग करेंगे कि राज्य में चुनाव कराया जाए। हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी कोई भी चेहरा लेकर आए लेकिन अब उसका समय खत्म हो गया है. जिस तरह से सत्ता परिवर्तन दिखाई दे रहा है, उसी तरह से 2022 में बीजेपी जाएगी और कांग्रेस राज्य में सरकार बनाएगी।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा को लोगों को बताना चाहिए कि त्रिवेंद्र के इस्तीफे का कारण क्या है। भ्रष्टाचार किया है या कोई और कारण है। भाजपा ये सोचती है कि भाजपा नए नेता को आगे करके पुराने पाप को छुपा सकती है, लेकिन जनता सब जानती है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन हो रहा है। बीजेपी सिर्फ चेहरे बदलने में विश्वास करती। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार 4 साल में पूरी तरह से फेल हुई है और इसको अब भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने भी मान लिया है। उत्तराखंड में बीजेपी सरकार ने 4 साल में कुछ भी नहीं किया है.। बीजेपी के पास बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वो अब कुछ बोल ही नहीं पाते हैं.।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad