Advertisement

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कैंसर, बोले- पिछले 6 महीने से पीड़ित हूं, पीएम मोदी को पता है

भाजपा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को कैंसर हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने...
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कैंसर, बोले- पिछले 6 महीने से पीड़ित हूं, पीएम मोदी को पता है

भाजपा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को कैंसर हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा। प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी के प्रति सदा आभारी और सदैव समर्पित रहूंगा।

बता दें कि सुशील मोदी लंबे समय तक बिहार के उपमुख्यमंत्री (2005-2013 और 2017-20) रहे हैं। बिहार की सियासत में उनकी एक अलग पहचान है। नीतीश के साथ उनकी जोड़ी काफी खास मानी जाती रही है। इस बीमारी के कारण वो पिछले कुछ समय से राजनीति से दूर थे। उन्होंने काफी दिनों तक इस बीमारी को छुपाए रखा। अब जाकर उन्होंने बताया है कि उन्हें कैंसर है।

सुशील मोदी ने भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है । लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा । पीएम मोदी को सब कुछ बता दिया है । देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।

जाहिर है आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार बीजेपी के लिए यह एक बड़ा धक्का है। पार्टी में उनकी सक्रियता काफी खास रही है। सुशील कुमार मोदी बिहार के डिप्टी सीएम के अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। तीन दशक के सार्वजनिक जीवन में राज्यसभा, लोकसभा, विधान परिषद और विधानसभा सहित सभी चार सदनों के सदस्य रह चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad