Advertisement

गोवा विधानसभा चुनावः कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप, कहा- गोवा में बीजेपी का रास्ता बना रही हैं ममता बनर्जी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने...
गोवा विधानसभा चुनावः कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप, कहा- गोवा में बीजेपी का रास्ता बना रही हैं ममता बनर्जी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह गोवा में बीजेपी के लिए रास्ता बना रही हैं। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एक नया विपक्षी मोर्चा पेश करके गोवा में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रही हैं।  वह सोचती हैं कि कांग्रेस गोवा में प्रदर्शन नहीं करेगी, लेकिन यह भूल गई है कि वह कांग्रेस की कृपा से राष्ट्रीय नेता बनीं।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोवा की महिलाओं को 2022 के विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर नौकरियों में 30 प्रतिशत आरक्षण का आश्वासन दिया। उन्होंने लोगों को अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए राज्य में प्रवेश करने वाली "नई पार्टियों" से सावधान रहने की भी चेतावनी दी।

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी दो महीने से भी कम समय में दूसरी बार गोवा का दौरा करेंगी। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी 13 दिसंबर को गोवा जा सकती हैं। इससे पहले ममता बनर्जी अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में गोवा गई थीं। उन्होंने मछुआरा समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की थी और उनके लिए विकास योजनाएं लाने की घोषणा की थी।

ममता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि पार्टी राजनीति को लेकर सीरियस नहीं है. इससे पीएम मोदी और मजबूत हो जाएंगे। उन्होंने कहा था कि देश इसलिए परेशानियां झेल रहा है क्योंकि कांग्रेस ने फैसले नहीं लिए। ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर टीएमसी सत्ता में आई तो सब्सिडी को 2.5 गुना यानी 30 हजार से 75000 रुपये तक बढ़ा दिया जाएगा। जो महिलाएं व पुरुष फिशिंग एक्टिविटीज में शामिल हैं, उनको 4000 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे।. बता दें कि कांग्रेस ने गोवा विधानसभा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। फिलहाल बीजेपी गोवा की सत्ता में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad