Advertisement

गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने TMC पर साधा निशाना, कहा-स्थिर सरकार के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प

गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे। इसके साथ ङी सियासी पारा खासा गरमाया गया है। गोवा कांग्रेस...
गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने TMC पर साधा निशाना, कहा-स्थिर सरकार के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प

गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे। इसके साथ ङी सियासी पारा खासा गरमाया गया है। गोवा कांग्रेस प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा है कि गोवा में स्थिर सरकार बनाने के लिए उनकी पार्टी ही एकमात्र विकल्प है।. गोवा में टीएमसी का रवैया बेहद खराब है और उनका मकसद गलत है। कांग्रेस नेता ने कहा कि गोवा की जनता चुनाव में टीएमसी को नकारने वाली है। हम उनके साथ कोई गठबंधन नहीं कर रहे हैं।

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि गोवा चुनाव में मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। इस पर चिदंबरम ने कहा कि केजरीवाल के इस आकलन साबित कर दिया है कि आम आप और टीएमसी केवल गैर-बीजेपी मतों को विभाजित करेंगे। चिदंबरम ने गोवा के मतदाताओं से शासन में बदलाव के लिए वोट डालने और कांग्रेस को चुनने की अपील की। उन्होंने कहा, मेरा आकलन कि आप और टीएमसी गोवा में गैर-बीजेपी वोटों को केवल खंडित करेंगे, इसकी अरविंद केजरीवाल ने पुष्टि कर दी है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा, जो लोग शासन बदलना चाहते हैं वे कांग्रेस को वोट करेंगे, जो इसी शासन को जारी रखना चाहते हैं, वे भाजपा को वोट करेंगे। बता दें कि गोवा में विधानसभा की सभी 40 सीटों पर मतदान 14 फरवरी को होना है।  इस बार चुनाव दिलचस्प होने वाला हैं, क्योंकि आप और टीएमसी जैसी पार्टियों ने भी राज्य के चुनावों में एंट्री मार ली है। आमतौर पर गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही टक्कर रहती थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad