Advertisement

हरियाणा: आप विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के घर ईडी की छापेमारी, सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी के भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के घरों पर की गई छापेमारी के बाद खैहरा ने कहा है...
हरियाणा: आप विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के घर ईडी की छापेमारी, सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी के भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के घरों पर की गई छापेमारी के बाद खैहरा ने कहा है कि सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले को डराने की कोशिश की जाती है ,इसलिए उनकी रिहायश पर छापे मारे गए हैं। खैहरा मुताबिक मनी लांड्रिंग के दोषों के तहत यह छापे मारे गए हैं। हालांकि खैहरा का कहना है कि उन्होंने कोई मनी लांड्रिंग नहीं की। खैहरा ने कहा कि उन्होंने सारा घर और कागजात आधिकारियों के हवाले कर दिए हैं।

सुखपाल सिंह खैहरा की चंडीगढ़ के सैक्टर -5 स्थित कोठी और भुलत्थ हलके के पैतृत्क गांव रामगढ़ स्थित उनके घर में ईडी की टीम ने मंगलवार सुबह  छापा मारा। उधर खैहरा के वकील का आरोप है कि किसान आंदोलन में शामिल होने के कारण उनके ख़िलाफ़ यह कार्रवाई हुई है। मंगलवार सुबह करीब 8 बजे खैहरा की कोठी में  अधिकारी पहुंचे। ईडी की टीम ने सुखपाल खैहरा से मनी लांड्रिंग के मामले में सवाल -जवाब किए। 

सुखपाल सिंह खैहरा के घर हुई रेड का मामला मंगलवार को विधानसभा में भी गूंजा। पंजाब विधानसभा में विधायक परमिन्दर सिंह ढींडसा ने खैहरा के घर हुई ईडी की छापेमारी का मामला उठाते कहा कि केंद्र के खिलाफ बोलने वालों के ख़िलाफ़ ही ई. डी. को हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसका हमें विरोध करना चाहिए। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने बोलते कहा कि गलत तरीके से लोक नुमाइंदों को दबाया जा रहा है और हमें इसके खिलाफ प्रस्ताव लाना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad