Advertisement

मंत्री राजभर के निशाने पर योगी सरकार, कहा- यही रहे हालात तो जनता दूसरा विकल्प चुन लेगी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को लेकर अक्सर नाराजगी जताने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार...
मंत्री राजभर के निशाने पर योगी सरकार, कहा- यही रहे हालात तो जनता दूसरा विकल्प चुन लेगी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को लेकर अक्सर नाराजगी जताने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने शुक्रवार को सरकार के रवैये को लेकर कहा कि यदि यही हालात रहे तो जनता दूसरा विकल्प चुन लेगी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मोदी जी को लोगों ने मिलकर इसलिए चुना क्योंकि उन्हें कांग्रेस से अलग विकल्प मिला था। यह तभी मुमकिन हुआ जब लोग कांग्रेस से नाराज हुए। हम लोग उत्तर प्रदेश में सीना ठोक कर कहते हैं कि हमने सरकार बना ली, लेकिन यह सपा-बसपा के कारण संभव हो सका था। सवाल है कि क्या हम बेहतर कर पा रहे हैं? अगर बेहतर काम नहीं कर पाए तो जनता दूसरा विकल्प तलाश लेगी।

अपने बयानों से पहले भी कई बार उत्तर प्रदेश सरकार को असहज कर चुके कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने इससे पहले कहा था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं। उनका कहना था कि ‘कैबिनेट में सबकी बात नहीं सुनी जाती है, फैसले कुछ चार-पांच लोग ही ले लेते हैं। लगता है कि उन्हें उपेक्षित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “भाजपा का नारा सबका साथ, सबका विकास है लेकिन पदों पर ऊंची जाति के लोग और उनके रिश्तेदार नियुक्त किए जा रहे हैं। ऐसे में पिछड़ी और दलित जातियां कहां जाएंगी?”

बता दें कि राजभर ने यह बयान भी दिया था कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से यदि उनकी मुलाकात नहीं होगी तो वह राज्यसभा चुनाव में वोट नहीं डालेंगे। हालांकि शाह से उनकी मुलाकात हो गई थी और उन्होंने कहा था, “मैंने उन्हें सभी चीजों के बारे में विस्तृत रूप से बताया। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत करेंगे। मैं बैठक से पूर्ण रूप से संतुष्ट हूं।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad