Advertisement

मोदी सरकार में देश कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे, जीडीपी दर में सबसे पीछे: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था और कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर मोदी सरकार को...
मोदी सरकार में देश कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे, जीडीपी दर में सबसे पीछे: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था और कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल ने कहा है कि मोदी सरकार में देश देश कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे है जबकि जीडीपी दर में सबसे पीछे है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मोदी सरकार की रिपोर्ट कार्ड: कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे, जीडीपी दर में सबसे पीछे।"

गांधी ने इसके साथ ही एक टेबल भी साझा किया है जिमसें विभिन्न देशों का कोरोना मृत्युदर और जीडीपी का उल्लेख है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी लगातार आर्थिक स्थिति को लेकर मोदी सरकार को घेर रहे हैं। पिछले दिनों भी उन्होंने कहा था कि देश की आर्थिक स्थिति के डांवाडोल हालत को देखते हुए समझ नहीं आ रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है या विनाश।

गांधी ने बुधवार को कहा कि सकल घरेलू उत्पाद-जीडीपी तो पहले से ही गिरावट पर और बेरोजगारी चरम पर थी लेकिन अब महंगाई भी आसमान छूने लगी है। बैंक मुसीबत में आ गए हैं और लोगों का पैसा बैंकों में फंस गया है।

उन्होंने सामाजिक स्थिति को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा कि सामाजिक न्याय को जिस तरह से कुचला जा रहा है और इससे जो हालात बने रहे हैं उन्हें देखते हुए लोगो का मनोबल टूट रहा है और सरकार से विश्वास खत्म हो रहा है। गांधी ने ट्वीट किया , “ बैंक मुसीबत में हैं और जीडीपी भी। महँगाई इतनी ज़्यादा कभी नहीं थी, ना ही बेरोज़गारी। जनता का मनोबल टूट रहा और सामाजिक न्याय प्रतिदिन कुचला जा रहा है। विकास या विनाश। ”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad