Advertisement

मालीवाल प्रकरण पर बोलने के बजाय आरोपी के साथ ‘बेशर्मी’ से घूम रहे हैं केजरीवाल: सीतारमण

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट को लेकर...
मालीवाल प्रकरण पर बोलने के बजाय आरोपी के साथ ‘बेशर्मी’ से घूम रहे हैं केजरीवाल: सीतारमण

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और पूछा कि मुख्यमंत्री इस मामले पर चुप क्यों हैं। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मुद्दे पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि केजरीवाल "बेशर्मी" से अपने निजी सहायक बिभव कुमार के साथ लखनऊ जा रहे थे, जिस पर मालीवाल की पिटाई का आरोप है।

सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि केजरीवाल ने 13 मई के बाद से हमले पर एक भी शब्द नहीं कहा है। वह महिलाओं पर इतनी बात करते हैं लेकिन इस मामले पर एक भी शब्द नहीं बोले। जब सीएम अपने आवास पर होते हैं तो उनकी मौजूदगी में उनके पीए ने राज्यसभा सांसद पर हमला कर दिया। वह अपने घर में बैठे हैं और अभी भी इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. अगले दिन संजय सिंह ने कहा कार्रवाई होगी। कार्रवाई कहां है? वह बेशर्मी के साथ विभव कुमार के साथ लखनऊ में थे। बेशर्मी की कोई सीमा नहीं होती।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की महिलाएं पूछ रही हैं- क्या ये सीएम (दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल) शहर में महिलाओं को सुरक्षा भी दे सकते हैं? इस घटना के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि अरविंद केजरीवाल, जिनकी पार्टी की महिला राज्यसभा सदस्य के साथ बुरी तरह मारपीट की गई, उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। यह सचमुच अविश्वसनीय और अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि महिला सांसद के साथ मारपीट की घटना सीएम आवास पर हुई, वो भी तब जब सीएम खुद आवास पर मौजूद थे, ये बेहद हैरान करने वाली बात है। मारपीट करने वाला कोई और नहीं बल्कि सीएम का 'दाहिना हाथ' था और पीड़िता कोई और नहीं बल्कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष थीं।

सीतारमण ने कहा कि कल लखनऊ में जब केजरीवाल से प्रेस ने सवाल पूछा कि आपकी महिला राज्य सभा सांसद के साथ हुई घटना पर आपका क्या कहना है? तो बेशर्मी और डर के मारे उन्होंने माइक को दूसरी तरफ घुमा दिया। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि यह घटना दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई और उन्होंने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला। वह विभव कुमार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad