Advertisement

झारखंडः राहुल से मिले राजेश ठाकुर और कांग्रेस के चारों कार्यकारी अध्यक्ष, मिला मंत्र

रांची। प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने गुरुवार को चारों नए कार्यकारी अध्यक्ष के...
झारखंडः राहुल से मिले राजेश ठाकुर और कांग्रेस के चारों कार्यकारी अध्यक्ष, मिला मंत्र

रांची। प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने गुरुवार को चारों नए कार्यकारी अध्यक्ष के साथ गुरुवार को नई दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी आर पी एन सिंह के नेतृत्व में मुलाकात के दौरान प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा, बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो एवं शहज़ादा अनवर साथ थे।

इस मौके पर राहुल गांधी जी ने सभी नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्षों को शुभकामनाएं देते हुए संगठन कार्यों में जुट जाने का आह्वान किया। राहुल गांधी ने समावेशी विकाश की अवधारणा को झारखण्ड में ज़मीन पर उतारने का निर्देश दिया।  कहा कि प्रदेश के कार्यकर्ताओं के परिश्रम से सरकार बनी है इसलिए कार्यकर्ताओं के सम्मान में कमी न आये और प्रदेश संगठन को मजबूत बनाते हुए जनहित के मुद्दों को सरकार तक पहुंचाना है। केंद्र की भाजपानीत सरकार की गलत नीतियों का डटकर विरोध करना है। प्रदेश सरकार के लोकप्रिय कार्यक्रमो को भी जनता तक पहुंचाने का कार्य भी संगठन को ही करना है। राहुल गांधी ने अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा, बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो एवं शहज़ादा अनवर से एक-एक कर बात की तथा राज्य के सांगठनिक हालात व सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यों के संबंध में भी विचार विमर्श किया ।

मौके पर झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर पी एन सिंह जी ने सभी का परिचय राहुल गांधी से करवाया और कहा कि सभी अनुभवी और युवा लोग हैं। पार्टी संगठन की मजबूती के साथ-साथ सरकार के कार्यक्रमों व पार्टी के द्वारा किये गए चुनावी वायदों को लागू करवाने की दिशा में पूरी ऊर्जा लगा देंगे। उन्होंने भी सभी को अपनी ओर से शुभकामना दी ।

इस अवसर पर नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर जी ने राहुल गांधी जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने एक साधारण कार्यकर्ता के ऊपर जो भरोसा जताया है उसे पूरा करने के लिए सभी कांग्रेसजनों को साथ लेकर अक्षरशः पूरा करने का प्रयास करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad