Advertisement

मांझी का बीजेपी पर हमला, कहा- अपने सांसद को समझा लें; मुश्किल में NDA

भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर हर बार अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं। इस...
मांझी का बीजेपी पर हमला, कहा- अपने सांसद को समझा लें;  मुश्किल में NDA

भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर हर बार अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं। इस बार उनके बयान ने बिहार में खुद एनडीए के घटक दलों को नाराज कर दिया है। इसको लेकर बिहार में एनडीए के घटक दल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्‍यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से कहा है कि वे सांसद प्रज्ञा ठाकुर को समझा दें। मांझी ने कहा है कि ठाकुर उन्‍हें शूद्र और आतंकवादी का फर्क नहीं बताएं।

दरअसल, प्रज्ञा ठाकुर सोमवार को भोपाल के एक कार्यक्रम में कहा था कि क्षत्रिय को क्षत्रिय कहने पर वे बुरा नहीं मानते। ब्राह्मण को ब्राह्मण कहने पर और वैश्य को वैश्य कहने पर भी उन्‍हें बुरा नहीं लगता है। उन्होंने आगे कहा था कि शूद्र को शूद्र कहने पर वो बुरा मान जाते है। प्रज्ञा ठाकुर ने पूछा कि आखिर इसका क्‍या कारण है? इस बयान के लिए प्रज्ञा ठाकुर की आलोचना शुरू हो गई। इस पर बिहार में एनडीए के सहयोगी घटक जीतन राम मांझी भी भड़के हुए हैं।

प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान को लेकर हमेशा विवादों में बनी रहती हैं। शुद्र वाले बयान को लेकर जीतन राम मांझी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से कहा कि अपनी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को अनुसूचित जाति और जनजाति समाज को अपमानित करने को लेकर समझा दें। मांझी ने कहा कि प्रज्ञा न बताएं कि कौन शूद्र है और कौन आतंकवादी है। मांझी ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान के लिए देश के दलितों से माफी मांगें।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad