Advertisement

खड़गे ने विशेष संसद सत्र से पहले 5 सितंबर को इंडिया गठबंधन के सांसदों की बुलाई बैठक, एजेंडा अभी रखा गया है गुप्त

इंडिया गठबंधन के विपक्षी सांसद संसद के आगामी विशेष सत्र के लिए अपनी संयुक्त रणनीति पर चर्चा करने के...
खड़गे ने विशेष संसद सत्र से पहले 5 सितंबर को इंडिया गठबंधन के सांसदों की बुलाई बैठक, एजेंडा अभी रखा गया है गुप्त

इंडिया गठबंधन के विपक्षी सांसद संसद के आगामी विशेष सत्र के लिए अपनी संयुक्त रणनीति पर चर्चा करने के लिए पांच सितंबर को बैठक करेंगे, जिसका एजेंडा अभी गुप्त रखा गया है। सूत्रों ने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा दोनों में विपक्षी गठबंधन के सांसद 18 से 22 सितंबर तक चलने वाले सत्र के लिए अपनी संयुक्त रणनीति तैयार करने के लिए बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक खड़गे ने यहां राजाजी मार्ग स्थित अपने आवास पर बुलाई है।

कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 5 सितंबर को कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक बुलाई है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''खड़गे जी ने समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों के सांसदों की एक बैठक भी बुलाई है।'' उन्होंने कहा कि बैठक में आगामी सत्र के एजेंडे पर चर्चा की जाएगी।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने संगठनात्मक मुद्दों और वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए खड़गे से उनके आवास पर मुलाकात की। विपक्षी भारत गठबंधन एक-दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहा है और 2024 के लोकसभा चुनावों के साथ-साथ विभिन्न मोर्चों पर एकजुट होकर भाजपा से मुकाबला करने की योजना बना रहा है। संसद के हालिया मानसून सत्र के दौरान भी इसने एकजुट होकर काम किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से