Advertisement

लखीमपुर खीरी कांड: असदुद्दीन ओवैसी ने बताया- क्यों अजय मिश्रा टेनी को कैबिनेट से नहीं हटा रहे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का सस्पेंशन और गिरफ्तारी की मांग का...
लखीमपुर खीरी कांड: असदुद्दीन ओवैसी ने बताया- क्यों अजय मिश्रा टेनी को कैबिनेट से नहीं हटा रहे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का सस्पेंशन और गिरफ्तारी की मांग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बुधवार को संसद में विपक्ष के हंगामे के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला बोला। कहा कि वे जानते हैं कि मोदी सरकार अजय मिश्रा को कैबिनेट से क्यों नहीं हटा रही।

बुधवार को एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि पहले दिन से ही हम कह रहे हैं कि लखीमपुर खीरी एक पूर्व नियोजित हत्या है। मोदी सरकार को अजय मिश्रा को निलंबित करना चाहिए।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ओवैसी ने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि पीएम उन्हें निलंबित नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें आगामी यूपी चुनावों में उस मंत्री के उच्च जाति के वोट चाहिए।"

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">From day one, we&#39;ve been saying that it is a pre-planned murder. Modi govt should suspend (MoS) Ajay Mishra. I&#39;m very sure that PM will not suspend him because he needs that minister&#39;s upper caste votes in upcoming UP polls: AIMIM chief Asaduddin Owaisi on Lakhimpur Kheri case <a href="https://t.co/ldPAUmx0HM">pic.twitter.com/ldPAUmx0HM</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1471072588071723013?ref_src=twsrc%5Etfw">December 15, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

गौरतलब है कि लखीमपुर कांड में बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछने पर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा पत्रकारों पर ही भड़क गए और उन्हें गालियां तक दे डालीं। मौके पर मौजूद एक टीवी पत्रकार के हाथों से उन्होंने माइक झपट लिया और फोन बंद करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में एक बेकसूर व्यक्ति को फंसाया गया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्री अजय मिश्रा टेनी से उनके बेटे पर बढ़ाई गई धाराओं को लेकर सवाल पूछा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad