Advertisement

विपक्ष का नेता सिर्फ एक पद नहीं, लोगों के मुद्दों को पूरी निष्ठा से उठाना उनका कर्तव्य: राहुल गांधी

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि देश के लोगों के मुद्दों को पूरी निष्ठा से...
विपक्ष का नेता सिर्फ एक पद नहीं, लोगों के मुद्दों को पूरी निष्ठा से उठाना उनका कर्तव्य: राहुल गांधी

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि देश के लोगों के मुद्दों को पूरी निष्ठा से उठाना उनका कर्तव्य है और उन्होंने कहा कि जब तक लोगों को उनके अधिकार और न्याय नहीं मिल जाता, तब तक वह नहीं रुकेंगे।

अपने व्हाट्सएप चैनल पर एक पोस्ट में, कांग्रेस नेता ने कहा कि विपक्ष का नेता सिर्फ एक पद नहीं है और उन्होंने विभिन्न नागरिक समूहों के साथ अपनी बैठकों का एक वीडियो साझा किया।

उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा, "मेरे लिए विपक्ष का नेता सिर्फ एक पद नहीं है। इस देश के लोगों की समस्याओं को जानना और उन्हें पूरी निष्ठा से संसद में उठाना मेरा कर्तव्य है... मैं तब तक नहीं रुकूंगा, जब तक भारत के लोगों को उनके अधिकार और न्याय नहीं मिल जाते।"

वीडियो में गांधी के सांसद के रूप में शपथ लेने और 1 जुलाई को लोकसभा में उनके भाषण की क्लिप दिखाई गई। इसमें गांधी द्वारा जीटीबी नगर लेबर चौक पर श्रमिकों से बातचीत, हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से उनकी मुलाकात और भारतीय रेलवे के लोको पायलटों के साथ उनकी बैठक की क्लिप भी दिखाई गई। इसमें कांग्रेस नेता की हाल की गुजरात यात्रा की एक क्लिप तथा मणिपुर में हिंसा के पीड़ितों के साथ उनकी मुलाकात की एक क्लिप भी दिखाई गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad