Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: 'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल', स्लोगन के साथ शुरू हुआ 'आप' का कैंपेन

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ‘संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल’ के...
लोकसभा चुनाव 2024: 'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल', स्लोगन के साथ शुरू हुआ 'आप' का कैंपेन

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ‘संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल’ के नारे के साथ शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत की। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। बता दें कि देश में आम चुनाव अप्रैल-मई में होने हैं।

छह राज्‍यों में लोकसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी आम आदमी पार्टी ने लोकसभा कैंपेन लॉन्च करते हुए 'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल' का नारा दिया है।

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने अपील की कि आपके काम रोकने वालों, परेशान करने वालों और विकास को रोकने वालों को पहचानें और उनके गलत कामों की सज़ा दें।हम आपके परिवार का हमेशा ख़्याल रखने वाले हैं। केजरीवाल ने दिल्‍ली के लोगों से आर्शीवाद मांगते हुए स्‍वयं को दिल्‍ली के हर परिवार का बेटा बताया। उन्‍होंने कहा मैं दिल्‍ली के लिए अकेला लड़ रहा हूं। उन्‍होंने कहा अगर संसद में दिल्‍ली से सात सांसद होंगे तो वे भी दिल्‍ली के लिए लड़ेगे।

केजरीवाल ने कहा मुझे दिल्‍ली और दिल्‍ली को मेरी जरूरत है। इसके साथ ही केजरीवाल ने कह हमने दिल्‍ली वालों को मुफ्त बिजली दी और दिल्‍ली में बीते 9 सालों में 30 फ्लाईओवर बनाए। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और राज्‍यपाल पर हमला बोलते हुए कहा दिल्‍ली में योजनाएं बंद करवाई जा रही हैं। आप सरकार द्वारा लगवाए गए मोहल्‍ला क्‍लीनिक को तोड़ा जा रहा है। इन्‍होंने योगा योजना बंद करवा दी। केजरीवाल ने दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल पर फरिश्‍ते स्‍कीम बंदर करवाने का आरोप लगाते हुए कहा ना तो ये लोग कुछ करेंगे और ना ही हमें करने देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad