Advertisement

लोकसभा चुनाव: आज से असम के तीन दिवसीय दौरे पर आतिशी, 'आप' के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए...
लोकसभा चुनाव: आज से असम के तीन दिवसीय दौरे पर आतिशी, 'आप' के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए सोमवार से असम के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगी। ‘आप’ के अनुसार, वह डिब्रूगढ़ और तेजपुर जिलों में चुनाव प्रचार करेंगी।

आतिशी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”असम में भी केजरीवाल की क्रांति आएगी। अगले तीन दिन मैं असम जाकर, विकसित भारत के केजरीवाल के सपने और तानाशाही के खिलाफ उनकी जंग को सभी के साथ साझा करूंगी।”

आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वह 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

यह मामला दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित है। इस नीति को, विरोध होने के बाद रद्द कर दिया गया था।

केजरीवाल ने कुछ भी गलत किए जाने के आरोपों से इनकार किया है। पिछले सप्ताह ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में कहा था कि मुख्यमंत्री आबकारी नीति में हुए घोटाले के ‘मुख्य सरगना’ और ‘मुख्य साजिशकर्ता’ हैं तथा इस मामले में उनके खिलाफ कई सबूत मिले हैं, जो धनशोधन मामले में उन्हें दोषी ठहराते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad