Advertisement

अमित शाह का लंच, आदिवासी परिवार में पहुंचा एलपीजी सिलेंडर, रातोरात बना नया शौचालय

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इन दिनों अपने दौरे और लंच को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन उनके ऐसे कार्यक्रमों से विपक्षी दल उनकी तारीफ नहीं बल्कि किरकरी कर रहे हैं।
अमित शाह का लंच, आदिवासी परिवार में पहुंचा एलपीजी सिलेंडर, रातोरात बना नया शौचालय

अब नया मामला गुजरात का है। अमित शाह बुधवार को गुजरात के देवलिया गांव में होंगे। पार्टी विस्तार के लिए दौरा कर रहे अमित शाह इस गांव के एक आदिवासी परिवार में भोजन करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह के पहुंचने से पहले ही आदिवासी पोपटभाई राथवा के घर पर नया शौचालय बनवाया गया है, और नया एलपीजी सिलेंडर और स्टोव भी उपलब्ध कराया गया है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, पोपटभाई राथवा स्थानीय भाजपा नेता हैं और अनुसूचित जनजाति से आते हैं।

अखबार के मुताबिक परिवार के सदस्यों ने बताया कि  उन्हें 10 दिन पहले ही अमित शाह के आगमन का पता चल गया था। उन्होंने बताया, “यही कारण है कि मेहमानों के लिए टॉयलेट और वॉशबेसिन बनवाने के अलावा हमनें कोई विशेष प्रबंध नहीं किया है।”

एक दिन में बना टॉयलेट

बताया गया कि उनकी ग्राम पंचायत ने एक दिन पहले ही टॉयलेट बनवाने का काम शुरू किया था और एक दिन में ही पूरा कर दिया। घरवालों के मुताबिक, उनके घर के पीछे पहले से ही एक टॉयलेट है लेकिन मेहमानों के लिए अलग से सामने नया टॉयलेट बनवाया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शहीद के घर यात्रा से पहले उनके घर में एसी-सोफा लगाये गये थे, जिसे योगी आदित्यनाथ के जाने के तुरंत बाद हटा दिये गये थे। वैसे ही अभी योगी के कुशीनगर दौरे को लेकर कहा जा रहा था कि उनके दौरे से पहले मुसहर जाति के बच्चों को साबून वगैरह बंटवाए गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad