Advertisement

एमपी: मंत्री न बनने पर विधायक का छलका दर्द, बोले- फडफड़ा सकते हैं, उड़ नहीं सकते...खुशामद करते रहना होगा

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार में जगह न पाने वाले वरिष्ठ बीजेपी विधायकों की नाराजगी अब...
एमपी: मंत्री न बनने पर विधायक का छलका दर्द, बोले- फडफड़ा सकते हैं, उड़ नहीं सकते...खुशामद करते रहना होगा

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार में जगह न पाने वाले वरिष्ठ बीजेपी विधायकों की नाराजगी अब सार्वजनिक तौर पर आने लगी है। पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया पर कटाक्ष करते हुए पोस्ट लिखी है। शिवराज सिंह ने केवल सिंधिया समर्थक दो विधायकों को ही मंत्री बनाया है, जबकि चार पद खाली होने के बावजूद भाजपा से किसी को नहीं लिया गया है।

अजय विश्ननोई ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि - महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक को तथा विंध्य में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा... खुशामद करते रहना होगा।

उन्होंने आगे लिखा है कि मध्यप्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है। ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री है। सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है। विश्नोई ने इशारा किया है कि कैबिनेट में जगह देने के मामले में महाकौशल और विंध्य क्षेत्र की उपेक्षा की जा रही है।

शिवराज कैबिनेट विस्तार में केवल सिंधिया समर्थक विधायकों को शपथ दिलाई गई। बीजेपी के वरिष्ठ विधायकों को उम्मीद थी कि उन्हें भी कैबिनेट में शामिल कर लिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अजय विश्नोई ने अपना दर्द सांझा किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad