Advertisement

मध्यप्रदेश उपचुनाव: बीजेपी ने कमलनाथ पर लगाए घोटालों का आरोप, बताया हवाला कांड का आरोपी

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में प्रचार की गर्मी बढ़ती जा रही है। भाजपा ने कमलनाथ पर कई घोटालेकरने...
मध्यप्रदेश उपचुनाव: बीजेपी ने कमलनाथ पर लगाए घोटालों का आरोप, बताया हवाला कांड का आरोपी

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में प्रचार की गर्मी बढ़ती जा रही है। भाजपा ने कमलनाथ पर कई घोटालेकरने का आरोप लगया है। मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें हवाला कांड का आरोपी भी बताया।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कमलनाथ ने पंद्रह महीनों की सरकार में कई घोटाले किये है। इस बिजली मीटर, आइफा अवार्ड और जनसंपर्क घोटाला शामिल है। उन्होंने कमलनाथ को हवाला कांड का आरोपी भी बताया।   विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कमलनाथ का हवाला कांड से क्या संबंध था ? हवाला कांड के चलते इस्तीफा क्यों दिया। वे बताएं कि हवाला कांड के बाद जब उनकी पत्नि चुनाव लडी तो उन्हें बीच कार्यकाल में ही इस्तीफा क्यों देना पड़ा ?
उपचुनाव में कांग्रेस कमलनाथ सरकार के 15 महीने का हिसाब न देकर मुख्यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान और भाजपा नेताओं पर अनर्गल आरोप प्रत्यारोप लगाकर जनता का ध्यान मुद्दे से हटाने का प्रयास कर रही है। कमलनाथ को 15 महीने के कार्यकाल का जनता के सामने हिसाब देना चाहिए।

 उन्होंने कहा कि अगस्ता वेस्टलेंड में जिस रतुल पुरी का नाम 7600 करोड़ और 780 करोड़ के घोटाले में सामने आया क्या वे उनके मामा नहीं है ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री के ओएसडी रहे प्रवीण कक्कड़ और आरके मिगलानी के यहां आयकर के छापे पडते है और 281 करोड रूपए मिलने की अधिकारिक पुष्टि होती है।
शर्मा ने कहा कि छिंदवाडा परियोजना को लेकर अग्रिम 450 करोड़ रूपए आपकी सरकार रहते किसे दिए गए ? यह जनता जानना चाहती है कि 131 करोड़ रूपए के जनसंपर्क घोटाले में पैसों की बंटरबाट किन किन लोगों को किसके इशारे पर हुई। उन्होंने कहा कि कमलनाथ बताएं कि कांग्रेस नेता दिग्विजय की पत्नी जिस मीडिया संस्थान में सहभागी बनी, उस मीडिया संस्थान को कमलनाथ सरकार द्वारा कितने पैसों की बंटरबाट की गयी ?

 शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ ने आइफा अवार्ड के नाम पर उद्योगपतियों पर दबाव डालकर ब्रिजक्राफ्ट कंपनी को लाभ पहुंचाने का काम किया। कमलनाथ बताएं कि ब्रिजक्राफ्ट कंपनी का मालिक किसका दोस्त था ? उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने दबाव डालकर एलपीजी कंपनी से 40 करोड और बिरला कंपनी से 4 करोड का भुगतान ब्रिजक्राफ्ट कंपनी को कराया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad