Advertisement

दिल्ली में परिवार संग पीएम मोदी से मिले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे, रायगढ़ हादसे पर दिया अपडेट

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ...
दिल्ली में परिवार संग पीएम मोदी से मिले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे, रायगढ़ हादसे पर दिया अपडेट

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस दौरान उनके परिवार के कुछ सदस्य भी मौजूद रहे। इस मुलाकात के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि पीएम मोदी के साथ उनकी विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।

बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी और एकनाथ शिंदे व उनके परिवार की तस्वीरें सामने आईं। पीएम मोदी के साथ मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे ने मीडिया से कहा, "मैं और मेरा परिवार पीएम मोदी से मिले। उन्होंने हमें अपना बहुत सारा समय दिया और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं।"

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> | Delhi: &quot;My family and I met PM Modi. He gave us a lot of his time and I would like to thank him for it. In between all this, we discussed the rain situation, the Raigad incident, ongoing projects in the state, and the redevelopment projects in Mumbai. We held serious… <a href="https://t.co/Lbefjuyqcs">https://t.co/Lbefjuyqcs</a> <a href="https://t.co/4xiaj6BgrC">pic.twitter.com/4xiaj6BgrC</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1682684764124512257?ref_src=twsrc%5Etfw">July 22, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

सीएम शिंदे ने कहा, "इस सबके बीच में, हमने बारिश की स्थिति, रायगढ़ की घटना, राज्य में संचालित विभिन्न प्रोजेक्ट्स और मुंबई में जारी नवनिर्माण कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा की। हमारे मध्य गंभीर बातचीत हुई। पीएम मोदी ने लोगों को घर मुहैया कराने को प्राथमिकता दी है।"

मुंबई से लगभग 80 किलोमीटर दूर रायगढ़ जिले की खालापुर तहसील में पहाड़ी ढलान पर स्थित आदिवासी गांव में बुधवार रात करीब 11 बजे भूस्खलन हुआ। महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने गुरुवार को यहां का स्थलीय निरीक्षण कर राहत बचाव कार्यों का जायजा लिया और मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की।

गौरतलब है कि, पिछले साल महाराष्ट्र की राजनीति में आए एक नाटकीय मोड़ में एकनाथ शिंदे ने अविभाजित शिवसेना को तोड़ दिया था और भाजपा से हाथ मिलाकर वह एनडीए के साथ आ गए थे। इस तरह से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार को सत्ता से बाहर कर वह खुद राज्य के मुख्यमंत्री भी बने। हाल में एनडीए के 38 दलों की बैठक में भी उन्होंने प्रतिभाग किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad