Advertisement

नड्डा पर हमले के आरोपों पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- यह बीजेपी की नौटंकी, अमित शाह ने की निंदा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में अभी कुछ महीने बाकी है सियासी घमासान चरम पर पहुंच गया है। बीजेपी...
नड्डा पर हमले के आरोपों पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- यह बीजेपी की नौटंकी, अमित शाह ने की निंदा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में अभी कुछ महीने बाकी है सियासी घमासान चरम पर पहुंच गया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमले के बाद जहां बीजेपी ने राज्य की सत्ताधारी टीएमसी पर निशाना साधा तो वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पलटवार किया है। उन्होंने हमले के आरोपों को बीजेपी का नाटक करार दिया।

ममता बनर्जी ने कोलकाता में एक रैली में  कहा कि बीजेपी के पास कोई काम ही नहीं है। उन्होंने कहा कि कभी गृह मंत्री यहां पर होते हैं तो कभी चड्ढा, नड्डा, फड्डा। जब उन्हें कोई सुनने वाला नहीं होता है तो वे अपने कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि वे नाटक करें।

उन्होंने कहा कि वे हमें फंड का हिसाब देने के लिए कहते हैं। मैं पहले उनसे पीएम कार्स फंड का खाता उपलब्ध कराने के लिए कहना चाहूंगी। ममता ने नोटबंदी और लॉकडाउन को लेकर भी सरकार पर भी निशाना साधा।

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में जाने के दौरान डायमंड हार्बर इलाके में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर हमले का आरोप लगाया। इस घटना की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने निंदा की है।

अमित शाह ने कहा कि आज बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है, उसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है। केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है। बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है। टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुँचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad