Advertisement

'आप विधायकों को 20 करोड़ के ऑफर' पर सिसोदिया ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- मुझे तोड़ने में फेल हो गए तो....

आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) की जांच का सामना कर रहे दिल्ली...
'आप विधायकों को 20 करोड़ के ऑफर' पर सिसोदिया ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- मुझे तोड़ने में फेल हो गए तो....

आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) की जांच का सामना कर रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अपनी पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे। शिक्षा मंत्री का यह बयान तब आया है जब आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया था कि आप के चार विधायकों को पार्टी में शामिल होने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।

दरअसल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा “वे मुझे तोड़ने में नाकाम रहे, इसलिए अब वे अन्य आप विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रहे हैं और ईडी और सीबीआई का डर दिखा रहे हैं और हमें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी है। बीजेपी को ऐसी गतिविधियों से बचना चाहिए। हम अरविंद केजरीवाल के आदमी और भगत सिंह के अनुयायी हैं। हम मरेंगे लेकिन विश्वासघात नहीं करेंगे। ईडी और सीबीआई उनके सामने बेकार हैं।”

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">मुझे तोड़ने में फेल हो गए,तो अब AAP के अन्य विधायको को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी<br><br>BJP संभल जाए, ये <a href="https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw">@ArvindKejriwal</a> जी के सिपाही है,भगत सिंह के अनुयायी है। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे। इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नही</p>&mdash; Manish Sisodia (@msisodia) <a href="https://twitter.com/msisodia/status/1562327018322022400?ref_src=twsrc%5Etfw">August 24, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इससे पहले आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधायकों- अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने संपर्क किया है। बीजेपी ने आप के चार विधायकों को धमकी दी है कि अगर वे पक्ष नहीं बदलते हैं तो उन्हें सीबीआई, ईडी और झूठे मामलों का सामना करना पड़ेगा। चार विधायकों को बीजेपी ने 20-20 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी और अगर वे पार्टी के अन्य नेताओं को अपने साथ लाते हैं तो 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी।

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शाम 4 बजे आप की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री ने कहा, “आप के कुछ विधायकों ने मुझसे कहा है कि उन्हें पार्टी छोड़ने की धमकी दी जा रही है। यह एक गंभीर मामला है।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad